आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

हल्द्वानी हिंसाग्रस्त इलाके में हैदराबाद से आकर पैसे बांट रहे एक युवक को हिरासत में लिया है।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड पुलिस ने हल्द्वानी हिंसाग्रस्त इलाके में हैदराबाद से आकर पैसे बांट रहे एक युवक को हिरासत में लिया है। पूछताछ में अभी तक युवक पैसों का हिसाब नहीं दे पाया है। युवक का नाम सलमान खान है।

उसपर हिंसा की वीडियो वायरल कर चंदा एकत्र करने और वीडियो के माध्यम से हिंसा भड़काने का आरोप लगा है। उधर, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में युवक एक काले रंग के बैग से नोटों की गड्डी निकालकर बांटता नजर आ रहा है। हल्द्वानी हिंसा के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही थी।

वीडियो में एक युवक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हिंसाग्रस्त क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए चंदा मांग रहा था। युवक की एक वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट में उतरते हुए भी वायरल हुई। इसके बाद पता चला कि युवक वनभूलपुरा हिंसा ग्रस्त क्षेत्र में पैसे बांट रहा है। युवक पैसे बांटने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर रहा था। युवक काले रंग का बैग पकड़ा हुआ था, उसमें से कभी एक छोटा बच्चा और कभी खुद पैसा बांटता नजर आ रहा है। सूचना मिली तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। सूत्रों से पता चला कि युवक पैसों का हिसाब नहीं दे पा रहा है।

नैनीताल के एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने कहा, ‘वनभूलपुरा क्षेत्र में पैसे बांट रहे एक युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कहां से आया और पैसे कहां से आए आदि की जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Comment