आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

बिजली के पोल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

*बिजली के पोल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप*

लखनऊ । राजधानी के वजीरगंज में सोमवार की सुबह एक बिजली के पोल में भीषण आग लग गई। इसी बीच पोल का एक हिस्सा सड़क पर टूटकर जा गिरा। सड़क से आने-जाने वाले भयभीत होकर वहां से भागे। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी बिजली विभाग और फायर बिग्रेड को दी गई। बिजली कटने के बाद फायर बिग्रेड की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

वजीरगंज थानाक्षेत्र के रकाबगंज से नक्खास जाने वाले मार्ग पर नूर टिम्बर के पास एक पोल में सोमवार की सुबह अचानक से आग लग गई। इस दौरान स्कूल बच्चे स्कूल और नौकरी करने वाले अपने दफ्तरों को निकल रहे थे। हालांकि गनीमत रही कि सुबह का वक्त होने के कारण दुकानें नहीं खुली थी। देखते ही देखते पोल पर आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और सड़क पर जा गिरा। रास्ते से आने-जाने वाले लोग भयभीत होकर दूर जा खड़े हुए। चूंकि तार से स्पार्किंग और आग की लपटे देखकर अफरातफरी मच गई।

उधर सूचना मिलने ही मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंच गई। बिजली कटवाने के बाद दमकल कर्मी आग को बुझाने में जुट गए। हालांकि दमकल कर्मियों ने आग पर जल्द ही काबू पा लिया। पोल टूटने की वजह से क्षेत्र की बिजली गुल हो गई है। सूचना पर बिजली कर्मी भी मौके पर पहुंचकर मरम्मत कार्य शुरू कर दिया। दमकल कर्मियों का कहना है कि आग के दौरान किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

Leave a Comment